Latest news
सामाजिक शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं का प्रेरणास्रोत बन रही है-:भटका मुसाफिर किताब ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका

स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस-डीसी

-13 से 15 अगस्त तक हर घर में तिरंगा फहराने की अपील

फाजिलका-(दलीप दत्त)-   देश ने स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने कारण इस वर्ष का स्वतंत्रता दिवस बहुत महत्वपूर्ण है और इसे विशेष धूमधाम से मनाया जाएगा। देश इस वर्ष को स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के रूप में मना रहा है। यह बात फाजिल्का के डीसी डॉ हिमांशु अग्रवाल ने स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर पहली बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही।डीसी ने कहा कि इस आयोजन के दौरान पंजाब की विरासत और गौरवशाली इतिहास की झलक भी देखने को मिलेगी और झांकियों के माध्यम से प्रगतिशील पंजाब की तस्वीर भी प्रदर्शित की जाएगी।इस मौके पर डीसी ने नगर परिषद फाजिल्का को निर्देश दिए कि इस दौरान शहर में पूरी तरह से सफाई की जाए और चौराहों आदि को सजाया जाए। उन्होंने सभी विभागों को 14 व 15 अगस्त की रात को सरकारी कार्यालयों में रोशनी करने के निर्देश दिए।इसके अलावा डीसी ने सभी विभागों को आजादी का अमृत महोत्सव के तहत गतिविधियां करवाने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने अपील की कि जिले के सभी निवासी हर घर तिरंगा अभियान के तहत 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों में तिरंगा फहराएं।

बैठक में अपर एडीसी जनरल हरचरण सिंह, एसडीएम आकाश बांसल, डीआरओ अमनपाल सिंह, एसपी  मोहनलाल, डिप्टी डीईओ हंस राज आदि उपस्थित थे।

39 Views
error: Content is protected !!