Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

धान की सीधी बीजाई को लेकर कृषि विभाग जलालाबाद पूरी तरह सतर्क

जलालाबाद/फाजिलका-(दलीप दत्त)-ब्लाक जलालाबाद में धान की सीधी बीजाई को लेकर कृषि अधिकारी श्रीमती हरप्रीत पाल कौर की देखरेख में जलालाबाद के नजदीकी गांव जंडवाला में एक कैंप लगाया गया। इस मौके धान की सीधी बीजाई को लेकर किसानों के साथ विचार चर्चाएं की गई।

    

कैंप दौरान एडीओ डा. परविंदर सिंह को किसानों को धान की सीधी बीजाई तर-वत्तर तकनीक से करने बारे विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई और तर-वत्तर तकनीक द्वारा धान की सीधी बीजाई के लिए पर्याप्त जमीनें, पर्याप्त किसमें, बीजाई का सही समय, बीजाई का ढंग और रौणी के ढंग बारे बताया गया। कृषि अधिकारी श्रीमती हरप्रीत पाल कौर ने धान की सीधी बीजाई में आ रहे नदीनों की समस्याओं और चूहों की समस्याओं बारे बताया और उनके हल संबंधी जानकारी सांझी की। इस अवसर पर गांव जंडवाला खरता के सरपंच गुरमीत सिंह, नंबरदार और अन्य गांव वासी मौजूद थे। 

33 Views
error: Content is protected !!