Latest news
फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ... एजोवस्तल से जख्मी सैनिकों व नागरिकों को निकालना चाहता है यूक्रेन, रूस से की ये मांग बिना आईएसआई मार्का के बेच रहे थे इलेक्ट्राॅनिक सामान, छापेमारी कर किया जब्त आईपीएल की हुई शुरुआत, मैच बुकी हुए सक्रिय, अबोहर, बठिंडा, चंडीगढ़ से जुड़े हैं तार जैन संतों के फाजिल्का पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

अबोहर वेलनेस सोसायटी ने लगाया मेडिकल कैंप

अबोहर-अबोहर वेलनेस सोसायटी की ओर से मकर सक्रांति पर गोशाला प्रांगण में निश्शुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया, जहां पर लगभग 50 मरीजों का चेकअप व जरूरत मुताबिक दवाई दी गई।

इस मौके पर डा. विशाल तनेजा, डा. ममता तनेजा व नरिदर शर्मा ने अपनी सेवाएं दी। इसके अलावा अरविद सोनी, शक्ति सोनी व सुमित वर्मा ने भी सहयोग किया। इस अवसर पर गोशाला मैनेजिग कमेटी के अध्य्क्ष फकीर चंद गोयल ने अबोहर वेलनेस सोसायटी के पदाधिकारियों का आभार जताया। इस मौके पर संस्था अध्यक्ष डा. विशाल तनेजा ने बताया कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी संस्था अलग अलग जगहों पर निश्शुल्क चिकित्सा शिविर लगाते रहेगी। डा. तनेजा ने बताया कि कोरोना मरीजों को भी हर संभव सहायता देने के लिए संस्था की टीम तैयार है। कोविड संक्रमण ज्यादा लोगों को इफेक्टिड न करे। इसलिए जल्द ही इम्युनिटी बूस्टर काढ़े का वितरण किया जाएगा।

65 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!