Latest news
देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन सेवानिवृत हुए कार्यकारी इंजीनियर चंद्र अग्रवाल को जूनियर इंजीन... फाजिल्का में शहद ऊधम सिंह पार्क में क्षेत्रवासियों ने श्रद्धाप... पावरकाम ने सब डिवीजन के मुख्य कार्यालय का ही काट दिया कनैक्शन कोविड के साथ-साथ 4 महीनों में 7626 लोगों का किया सरबत स्वास्थ्...

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कोविड-19 में वो कर दिखाया जो किसी ने नहीं किया:-अरूण वधवा







-‘आप’ की तरह कैप्टन व मोदी सरकार पैट्रो पदार्थों के दामों में कटौती करने की दिखाए हिम्मत
-कांग्रेस, अकाली भाजपा जनता के हितैषी होने का कर सकते हैं सिर्फ ड्रामा
-पंजाब में ‘आप’ की सरकार बनने पर दिल्ली माडल की तरह करवाया जाएगा सर्वपक्षीय विकास

फाजिलका-(दलीप दत्त)-आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में डीजल के दामों में प्रति लीटर 8.36 रुपए की कटौती करके साबित कर दिया है कि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो जनता के हितों के बारे में सोच सकती है। उक्त उद्गार व्यक्त करते हुए आम आदमी पार्टी नेता अरूण वधवा ने कहा कि श्री केजरीवाल द्वारा दिल्ली में डीजल के दामों में 8.36 रुपए की कटौती करने से कांग्रेस, अकाली व भाजपा में खलबली मच गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, अकाली भाजपा वाले सिर्फ झूठे वायदे और दावे करते हुए एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप ही कर सकते हैं लेकिन जनता और राष्ट्र के लिये काम करना सिर्फ मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व आम आदमी पार्टी को ही आता है।

  

 वधवा ने बातचीत करते हुए कहा कि अकाली भाजपा व कांग्रेस द्वारा पैट्रोल व डीजल के दामों में कटौती करने के लिये रोष धरने लगाने का खूब ड्रामा किया गया जिसमें अकाली भाजपा ने पंजाब में कांग्रेस सरकार तथा मुख्यमंत्री से राज्य सरकार द्वारा पैट्रो पदार्थों पर लगाए जाने वाले वैट में कमी करने की मांग की तो कांग्रेसियों ने अकाली भाजपा नेताओं से केन्द्र में मोदी सरकार से पैट्रो पदार्थों के दामों में कमी करने का खूब ड्रामा किया। लेकिन इन अकाली भाजपा व कांग्रेस वालों के कथित धरनों से आम जनता को कोई भला नहीं हुआ। वधवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने खुद को जनता का सेवक होने का प्रमाण देते हुए अपने अधिकार क्षेत्र में डीजल के दामों में 8.36 रुपए की कटौती कर दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा डीजल के वैट दर में कमी करने से डीजल के दामों में कमी आई है।
 वधवा ने कहा कि कांग्रेस, अकाली व भाजपा को आम आदमी पार्टी व अरविंद केजरीवाल से सीख लेनी चाहिए और कागजों या आंकड़ों में नहीं बल्कि वास्तव में काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस, अकाली और भाजपा में वास्तव में ही जनहितैषी हैं तो कांग्रेस नेताओं द्वारा पंजाब में कैप्टन सरकार तथा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्द्र सिंह पर दबाव बनाकर राज्य सरकार द्वारा लगाए जाने वाले वैट दर में कमी करवाई जाए जिससे राज्य में पैट्रोल व डीजल के दामों में कमी आ सके। वहीं अकाली भाजपा नेता केन्द्र में मोदी सरकार पर दबाव बनाकर पूरे देश में पैट्रो पदार्थों के दामों में कमी करवाकर लोगों को राहत प्रदान करें। श्री वधवा ने कहा कि कांग्रेस, अकाली भाजपा से किसी प्रकार की राहत की उम्मीद करना खुद को धोखा देने के बराबर है। उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा गठबंधन ने 10 वर्षों के शासनकाल में सरकारी खजाने को जमकर लूटा और अब कांग्रेस सरकार पिछले तीन वर्षों से उसी रास्ते पर चलते हुए अपने चेहतों को फायदा पहुंचानें में लगी है।  वधवा ने कहा कि वैट दर में कमी करना कांग्रेस सरकार के अपने हाथ में है और लेकिन सरकार ने कभी भी पैट्रोल व डीजल में वैट दर में कमी करने की हिम्मत नहीं दिखाई लेकिन मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने फायदा नुकसान की परवाह किए बिना डीजल पर वैट 30 प्रतिशत से घटाकर 16.75 प्रतिशत करके ऐसा फैसला किया है जिसे जनता जरूरी याद रखेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता विधानसभा 2022 के चुनाव में ‘आप’ की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में ‘आप’ की सरकार स्थापित होने पर सबसे पहले वीआईपी कल्चर खत्म करते हुए दिल्ली माडल के आधार पर पंजाब का सर्वपक्षीय विकास करवाते हुए पंजाब की खुशहाली व तरक्की का रास्ता प्रशस्त किया जाएगा।

41 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!