Latest news
शहर की तंग गलियों में कूड़ा उठाने के लिए 4 टाटा एसी गाडिय़ों को विधायक रमिन्दर आवला ने किया रवाना  जन्मदिन मुबारक मेरा हर काम फाजिल्का और फाजिल्का के लोगों की तरक्की के लिए: अरूण वधवा पंजाब में आप की सरकार बनाने के लिए सभी को मिल कर करना होगा काम: अतुल नागपाल लॉयन क्लब फाजिल्का विशाल मना रहा शुगर जागरूकता सप्ताह कामरेड गोल्डन पर हमला करने वाले दोषियों को निर्दोष साबित करने वाले डीएसपी जलालाबाद का कामरेडों का फू... सिविक एक्शन प्रोग्राम तहत बीएसएफ ने बांटा स्कूली बच्चों व ग्रामीणों को समान आम आदमी पार्टी नेता ने कांग्रेस और भाजपा पर लगाया किसानों की बर्बादी का आरोप टोल प्लाजा पर धरने दौरान मृत हुए बलदेव राज के परिवार के साथ दुख सांझा किया आम आदमी पार्टी द्वारा 4 ब्लाक इंचार्ज नियुकत

50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया, 3 साल पहले पैरोल से हुआ था फरार







 

  • पलवल सीआईए से हुई मुठभेड़, पुलिस पार्टी पर फायरिंग का आरोप

 

पलवल-( पंजाब वार्ता ब्यूरो)- पलवल सीआईए पुलिस ने बुधवार रात को एनकाउंटर में 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश गुड्डू उर्फ सुरेश को मार गिराया। आरोपी बाइक पर सवार था। उसके बास से एक बैग बरामद हुआ है, जिसमें चार हथियार और 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। गुड्डू हत्या, लूट, दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी जैसे 13 मामलों में आरोपी था। 3 साल पहले पैरोल पर बाहर आया था, इसके बाद वापिस जेल नहीं गया। पुलिस ने फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

पलवल डीएसपी सुनील ने बताया कि गांव भुलवाना निवासी बदमाश गुड्डू के बारे में सूचना मिली थी की वह बगैर नंबर की बाइक पर मथुरा से आ रहा है और गांव असावटा रेलवे फाटक होते हुए गांव छज्जूनगर की तरफ जाएगा। सीआईए ने टीम गठित कर नाका लगा लिया। गुड्डू बाइक से वहां पहुंचा, उसने जैसे ही पुलिस को देखा तो वह वहां से भागने लगा।

पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो गुड्डू ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा भी आरोपी को काबू करने के लिए हवाई फायर किए लेकिन आरोपी लगातार फायर करता रहा। इसी दौरान आरोपी की एक गोली एएसआई अजीत सिंह की छाती में आकर लगी। लेकिन गनीमत रही कि एएसआई अजीत सिंह ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी हुई थी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक गोली आरोपी के पैर व एक छाती में लगी और वह सड़क किनारे झाड़ियों में गिर गया। 

आरोपी को सिविल अस्पताल लाया गया तो पुलिस ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतक गुड्डू का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। डीएसपी सुनील का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है। 

Source link

610 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!