Latest news
सामाजिक शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं का प्रेरणास्रोत बन रही है-:भटका मुसाफिर किताब ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका

गोली लगने से 14 साल की लड़की की मौत

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी-:इंस्पेक्टर जसविदर सिंह

फिरोजपुर-(पंजाब वार्ता ब्यूरो)- फिरोजपुर कैंट के बाजार नंबर 1इलाके में शुक्रवार की रात रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक घर के बाहर फायरिग करनी शुरू कर दी। इस दौरान गोलियों की आवाज सुन साथ वाले घर में से एक 14 साल की किशोरी बाहर आई तो एक गोली उसकी छाती में लगने से उसकी मौत हो गई। थाना कैंट पुलिस ने मृतका के पिता मोनू पुत्र ज्ञानचंद निवासी नजदीक ढींगरा पार्क के बयान पर करण उर्फ एमजे, मोहित व चंदू सहित ती-चार अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित आ‌र्म्ज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर जसविदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयानों में हलवाई का काम करने वाले मोनू ने बताया कि उसके पड़ोस में कुछ लोगों से रंजिश के चलते शुक्रवार रात कुछ युवक बाइक पर सवार होकर गुंडागर्दी के इरादे से आए और पड़ोसियों के घर के बाहर फायरिग करने लगे। रात साढ़े 10 बजे जब उसकी 14 साल की बेटी वैष्णवी उर्फ खुशी घर के बाहर आई और एक गोली सीधे उसके सीने में लगी, जिससे वह बेहोश हो गई, जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच कर रहे थाना कैंट के इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने फायरिंग करने वाले युवकों के खिलाफ मुकदमा नंबर 96 भारतीय दंड संहिता की धारा302,307,148,149 आर्म एक्ट 25,27 के अधीन मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित अभी फरार हैं, जिनकी तलाश में छापमारी की जा रही है। पुलिस की ओर से आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

58 Views
error: Content is protected !!