Latest news
शहर की तंग गलियों में कूड़ा उठाने के लिए 4 टाटा एसी गाडिय़ों को विधायक रमिन्दर आवला ने किया रवाना  जन्मदिन मुबारक मेरा हर काम फाजिल्का और फाजिल्का के लोगों की तरक्की के लिए: अरूण वधवा पंजाब में आप की सरकार बनाने के लिए सभी को मिल कर करना होगा काम: अतुल नागपाल लॉयन क्लब फाजिल्का विशाल मना रहा शुगर जागरूकता सप्ताह कामरेड गोल्डन पर हमला करने वाले दोषियों को निर्दोष साबित करने वाले डीएसपी जलालाबाद का कामरेडों का फू... सिविक एक्शन प्रोग्राम तहत बीएसएफ ने बांटा स्कूली बच्चों व ग्रामीणों को समान आम आदमी पार्टी नेता ने कांग्रेस और भाजपा पर लगाया किसानों की बर्बादी का आरोप टोल प्लाजा पर धरने दौरान मृत हुए बलदेव राज के परिवार के साथ दुख सांझा किया आम आदमी पार्टी द्वारा 4 ब्लाक इंचार्ज नियुकत

सरदार पटेल की दूर अंदेशी सोच के द्वारा संभव हुई राष्ट्र की एकता- एडीसी







राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके अधिकारियों और कर्मचारियों ने देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा बनाई रखने के लिए लिया प्रण

फाजिलका-(दलीप दत्त)-सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्मदिवस पर राष्ट्रीय एकता दिवस मनाते हुए डिप्टी कमिश्नर मनप्रीत सिंह छत्तवाल के दिशा-निर्देशों पर एडीसी (ज) डा. आर.पी. सिंह की अध्यक्षता में समूह विभागों के मुखियों, अधिकारियों और कर्मचारियों ने देश की एकता, अखंडता और सुरक्षा को कायम रखने का प्रण लिया।

इस दौरान एडीसी ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल लौह पुरुष के तौर पर जाने जाते थे। उन्होंने कार्यालय के अधिकारियों को सरदार पटेल की दूर अंदेशी सोच और कार्याें द्वारा संभव बनाई राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा को कायम रखने की कसम दिलाई। एडीसी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को आपसी भाईचारक सांझ को मजबूत करने और समाज में आपसी भाईचारक एकता बरकरार रखने के लिए एकजुट होकर काम करने के लिए भी प्रेरित किया। इस मौके अधिकारियों और कर्मचारियों ने देश की एकता और अखंडता प्रति अपनी वचन बद्धता का प्रण भी लिया। इस मौके अलग-अलग विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

586 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!