Latest news

श्री गुरु तेग बहादुर साहिब के शहीदी दिवस को समर्पित विजडम कॉनवेंट स्कूल में लगाया गया मैडीकल चैकअप और रक्तदान कैंप







फाजिलका-(दलीप दत्त)- श्री गुरु तेग बहादुर जी की शहीदी दिवस को समर्पित स्थानीय फिरोजपुर रोड स्थित विजडम कॉनवेंट स्कूल में आई.वी सुपर स्पैशलिटी अस्पताल बठिंडा और सिविल अस्पताल फाजिल्का की ब्लड बैंक की टीम के सहयोग के साथ एक विशाल मैडीकल चैकअप और रक्तदान कैंप लगाया गया। इस कैंप की शुरुआत स्कूल चेयरमैन कवीन्द्र नाथ दहूजा और डाॅयरेक्टर परमजीत सिंह वैरड़ द्वारा रिबन काट कर की गई। इस संबंधी जानकारी देते हुए स्कूल के अकादमिक हैड मोहित अनेजा ने बताया कि सेहतमंद फाजिल्का मुहिम को आगे बढ़ाते हुए यह कैंप लगाया गया था

जिससे लोगों को सेहतमंद रहने के प्रति जागरूक किया जा सके। उन्होंने बताया कि इस कैंप में अलग-अलग बीमारियों के माहिर डाॅक्टरों द्वारा मरीजों की जांच की गई। कैंप के दौरान डाॅक्टरों की टीम द्वारा 306 मरीजों की जांच की गई। इस मौके लगाए गए रक्तदान कैंप में नौजवानों ने रक्तदान करने के लिए बढ-चढ़कर भाग लिया।



इस कैंप में दिल के रोगों के विशेषज्ञ, छाती, पेट और शुगर विशेषज्ञ, हड्डियों और जोड़ों के विशेषज्ञ, डायटीशियन, न्यूरो सर्जरी के विशेषज्ञ डाॅक्टरों द्वारा जांच की गई और मरीजों को बीमारियाें से बचाव संबंधी सलाह भी दी।

कैंप के दौरान अर्पण सोशल वैलफेयर सोसायटी और वोमेन सोशल वैलफेयर सोसायटी के सदस्यों का विशेष सहयोग रहा। कैंप के दौरान स्कूल स्टाॅफ के अलावा आई.वी सुपर स्पैशलिटी अस्पताल के डाॅक्टर गगनदीप अरोड़ा, मोहित गर्ग, सुखदीप सिंह, संदीप, नीतीश खुराना, डायटिशियन डा. कोमल, डा. विजय कुमार, डाॅ. विभूति सिंह गोपाल, डाॅ. कपिल छाबड़ा, फाजिल्का सिविल अस्पताल ब्लड बैंक की टीम में डा. रंजू गिरधर, डा. ब्रोड्रिक, अर्श कंबोज, रणजीत सिंह, डाॅ. रिचा, आशा डोडा, डाॅ. कुनाल मलिक आदि भी उपस्थित थे।

31 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!