Latest news
सामाजिक शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं का प्रेरणास्रोत बन रही है-:भटका मुसाफिर किताब ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका

उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका

सियोल-एक तरफ रूस-यूक्रेन की लड़ाई से पूरी दुनिया परेशान है, तो दूसरी तरफ उत्तर कोरिया के प्रमुख किम जोंग-उन अपनी हरकतों से लोगों की परेशानी लगातार बढ़ाते जा रहे हैं। किम अपनी ताकत दिखाने के चक्कर में हर रोज दुनिया की चिंताएं बढ़ाते जा रहे हैं। आज एकबार फिर उत्तर कोरिया द्वारा मिसाइल दागने की बात सामने आई है। इसकी जानकारी दक्षिण कोरिया ने दी है।उत्तर कोरिया द्वारा मिसाइल दागे जाने की जानकारी दक्षिण कोरिया ने दी है। एएफपी समाचार एजेंसी ने सियोल के हवाले से बताया है कि किम जोंग उन ने यह मिसाइल जापान सागर में छोड़ी है। दक्षिण कोरिया की सेना के ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ ने कहा कि उत्तर कोरिया ने जापान सागर में एक अज्ञात प्रक्षेप्य दागा है।

  

उत्तर कोरिया द्वारा आखिरी बार मिसाइल दागे जाने के ठीक तीन दिन बाद यह नया प्रक्षेपण किया गया है। वहीं इसे परमाणु हथियार परीक्षण कार्यक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है। उत्तरी कोरिया प्रतिबंधों और चेतावनियों के बावजूद परमाणु हथियार कार्यक्रम की दिशा में लगातार बढ़ रहा है। बता दें कि किम जोंग-उन ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि किसी देश के उकसाने पर वह परमाणु हथियार इस्तेमाल करने से पीछे नहीं रहेंगे।

166 Views
error: Content is protected !!