Latest news
शहर की तंग गलियों में कूड़ा उठाने के लिए 4 टाटा एसी गाडिय़ों को विधायक रमिन्दर आवला ने किया रवाना  जन्मदिन मुबारक मेरा हर काम फाजिल्का और फाजिल्का के लोगों की तरक्की के लिए: अरूण वधवा पंजाब में आप की सरकार बनाने के लिए सभी को मिल कर करना होगा काम: अतुल नागपाल लॉयन क्लब फाजिल्का विशाल मना रहा शुगर जागरूकता सप्ताह कामरेड गोल्डन पर हमला करने वाले दोषियों को निर्दोष साबित करने वाले डीएसपी जलालाबाद का कामरेडों का फू... सिविक एक्शन प्रोग्राम तहत बीएसएफ ने बांटा स्कूली बच्चों व ग्रामीणों को समान आम आदमी पार्टी नेता ने कांग्रेस और भाजपा पर लगाया किसानों की बर्बादी का आरोप टोल प्लाजा पर धरने दौरान मृत हुए बलदेव राज के परिवार के साथ दुख सांझा किया आम आदमी पार्टी द्वारा 4 ब्लाक इंचार्ज नियुकत

अवैध पिस्टल व कारतूस छिपाकर घूम रहा शातिर बदमाश गिरफ्तार, कई थानों में दर्ज है 12 केस







                                 गलतागेट थाना पुलिस ने खोले के हनुमान मंदिर के गेट के समीप से पकड़ा

जयपुर -( पंजाब वार्ता ब्यूरो)- शहर की गलता गेट थाना इलाके में पुलिस ने एक शातिर बदमाश को अवैध पिस्टल व दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से पिस्टल व कारतूस बरामद कर लिए है। यह कार्रवाई थानाप्रभारी धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में गठित स्पेशल टीम के कांस्टेबल बुद्धराम की सूचना पर की।

एडिशनल डीसीपी सुमित गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कैलाश उर्फ लाला सोनी है। वह शंकर गुर्जर की गली, चांदी की टकसाल, सुभाषचौक थाना इलाके में रहता है। उसके खिलाफ सुभाषचौक, बनीपार्क, जवाहर नगर, वैशाली नगर व माणकचौक में हत्या, लूट के मुकदमों के अलावा जु आ खेलने, मारपीट के 12 केस दर्ज है।

उसके खिलाफ गलतागेट थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया है। थानाप्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि गलतागेट थाने के कांस्टेबल बुद्धराम को सूचना मिली थी कि आरोपी कैलाश उर्फ लाला सोनी दिल्ली बाईपास रोड पर खोले के हनुमान मंदिर गेट के पास मौजूद है।

उसके पास अवैध हथियार भी है। तब मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बदमाश लाला सोनी को धरदबोचा। तलाशी में उसके कब्जे से एक पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए। तब उसे गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

Source link

542 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!