Latest news
शहर की तंग गलियों में कूड़ा उठाने के लिए 4 टाटा एसी गाडिय़ों को विधायक रमिन्दर आवला ने किया रवाना  जन्मदिन मुबारक मेरा हर काम फाजिल्का और फाजिल्का के लोगों की तरक्की के लिए: अरूण वधवा पंजाब में आप की सरकार बनाने के लिए सभी को मिल कर करना होगा काम: अतुल नागपाल लॉयन क्लब फाजिल्का विशाल मना रहा शुगर जागरूकता सप्ताह कामरेड गोल्डन पर हमला करने वाले दोषियों को निर्दोष साबित करने वाले डीएसपी जलालाबाद का कामरेडों का फू... सिविक एक्शन प्रोग्राम तहत बीएसएफ ने बांटा स्कूली बच्चों व ग्रामीणों को समान आम आदमी पार्टी नेता ने कांग्रेस और भाजपा पर लगाया किसानों की बर्बादी का आरोप टोल प्लाजा पर धरने दौरान मृत हुए बलदेव राज के परिवार के साथ दुख सांझा किया आम आदमी पार्टी द्वारा 4 ब्लाक इंचार्ज नियुकत

अभिभावक अपने बच्चों को मोबाइल से दूर रखें: प्रिं. रीतू भूसरी







होली हार्ट स्कूल के नौनिहालों ने जन्मदिन पर श्री हनुमान मंदिर में निवाया शीश

होली हार्ट स्कूल ने सितम्बर व अक्तूबर महीने में जन्मे बच्चों का मनाया सामूहिक जन्मदिन

फाजिलका-(दलीप दत्त)-स्थानीय होली हार्ट डे बोर्डिग पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल में आज नन्हे मुन्ने विद्यार्थियों का सामूहिक जन्मदिन मनाते हुए उन्हें ट्रक यूनियन के समीप स्थित श्री हनुमान मंदिर ले जाया गया। स्कूल प्रिंसिपल श्रीमती रीतू भूसरी के दिशा निर्देशों पर करवाए कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने मंदिर में पहुंच कर बजरंग बली व अन्य देवी देवताओं के समक्ष शीश निवाया। उल्लेखनीय है कि स्कूल मैनेजमैंट द्वारा हर माह बच्चों का सामूहिक जन्मदिन मनाते हुए उन्हें बधाई दी जाती है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए एक्टीविटी इंचार्ज मैडम नीतू चोपड़ा ने बताया कि आज स्कूल में सितम्बर व अक्तूबर मास में जन्मे नर्सरी से दूसरी कक्षा तक के 81 विद्यार्थियों का सामूहिक जन्मदिन मनाते हुए उन्हें हनुमान मंदिर ले जाया गया। यहां पर पहु़ंच कर बच्चों व विद्यार्थियों द्वारा कीर्तन किया गया व हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। मंदिर में मौजूद पुजारी जी द्वारा बच्चों को आशीर्वाद दिया गया।

इस मौके पर बच्चों को आशीर्वाद प्रदान करते हुए प्रिंसिपल रीतू भूसरी ने बच्चों के अच्छे स्वास्थ्य और उनकी दीर्घायु की कामना की। प्रिंसिपल ने विद्यार्थियों को मेहनत करने, बड़ों का सम्मान करने व अच्छी आदतें अपनाने के लिये प्रेरित किया। उन्होंने अभिभावकों से अपील की कि वो अपने बच्चों को मोबाइल से दूर रखें क्योंकि आज मोबाइल एक बड़े नशे के रूप में उभरा है। उन्होंने बच्चों को मोबाइल की आदत से दूर रखने के लिये अभिभावकों को खुद को मोबाइल से दूरी बनानी होगी। इस मौके पर अनमोल भूसरी व शिल्पा भूसरी ने भी बच्चों को जन्मदिन की बधाई देते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम के आयोजन में समूह स्टाफ का विशेष सहयोग रहा।

499 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!