Mon. May 20th, 2019

सैक्रेड हार्ट स्कूल की जोनल इंटर स्कूल मुकाबलों में बल्ले बल्ले

बैडमिंटन, बास्केटबाल व शतरंज में गल्र्स टीमों ने जीते गोल्ड मैडल
टूर्नामैंट में तीन गोल्ड व तीन सिल्वर मैडल जीत मचाई धाक
फादर सैबीनोज व प्रिंसिपल रशिम ने विजेताओं को बधाई देते हुए किया उत्साहवर्द्धन
फाजिल्का-(दलीप दत्त)- स्थानीय सैक्रेड हार्ट कान्वैंट स्कूल के विद्यार्थियों ने श्री मुक्तसर साहिब में करवाए गए जोनल इंटर स्कूल मुकाबलों में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए सफलता के झंडे गाढ़ दिए हैं। इन मुकाबलों के दौरान विभिन्न खेलों के दौरान सैक्रेड हार्ट स्कूल की गल्र्स टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतिद्वंदी टीम को धूल चटाते हुए बैडमिंटन, बास्केटबाल व शतरंज में गोल्ड मैडल जीत कर वर्चस्व कायम किया। इसी तरह से स्कूल ने तीन सिल्वर मैडल जीत कर शानदार प्रदर्शन किया। इस उपलब्धि पर स्कूल के मैनेजर फादर सैबीनोज, प्रिंसिपल सिस्टर रशिम व सहायक फादर जतिन ने विजेता खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

जानकारी अनुसार श्री मुक्तसर साहिब के जोनल इंटर स्कूल मुकाबलों के दौरान बैडमिंटन अंडर 19 वर्ग में गल्र्स टीम की सदस्य स्तुति, राधा, रिद्दम व नूर झांब की टीम ने गोल्ड, अंडर 17 शतरंज मुकाबले में गल्र्स टीम में प्रकृति, ईशिता, रीवा व प्रकृति ने गोल्ड तथा अंडर 14 बास्केटबाल गल्र्स वर्ग के मुकाबले में आस्था, वाणी, कुलनूर, अमानत, अनुराधा, राशि, गुरमन, अशमीत, मनमीत, ऐंजल व अलाइस ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए टीम को गोल्ड मैडल जिताने में भरपूर योगदान दिया। इसी तरह से अंडर 14 शतरंज गल्र्स वर्ग में सिफ्त, अदिति, बाणी व कार्तिका की टीम ने सिल्वर, अंडर 14 आयु वर्ग में शतरंज ब्वायज की टीम में हिमांशु, दिवजोत, लक्षित व अहसास ने सिल्वर मैडल तथा अंडर 14 बास्केटबाल ब्वायज की टीम में अरमान, शुभम, विशाल, रणधीर, अभिजोत, जशन व साक्षर ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मैडल जीता।
इस उपलक्ष्य में आज स्कूल प्रांगण में करवाए गए समारोह के दौरान जीत कर लौटे इन खिलाडिय़ों का मैनेजर फादर सैबीनोज, प्रिंसिपल सिस्टर रशिम व सहायक फादर जतिन ने स्वागत किया व आशीर्वाद दिया। इस मौके पर फादर सैबीनोज ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि स्कूल के विद्यार्थियों द्वारा जोनल इंटर स्कूल मुकाबलों में सफलता हासिल करते हुए शानदार प्रदर्शन किया गया है। उन्होंने कहा कि स्कूल में विद्यार्थियों को उनकी रुचि अनुरूप विभिन्न खेलों संबंधी हर सुविधा मुहैया करवाई जाती है और यहीं कारण है कि सैक्रेड हार्ट स्कूल लगातार खेलों में अपना वर्चस्व कायम रखे हुए है। प्रिंसिपल सिस्टर रशिम ने कहा कि खेलों का विद्यार्थी जीवन में महत्वपूर्ण योगदान है और मैनेजमैंट की तरफ से प्रत्येक विद्यार्थी को खेलों में हिस्सा लेने के लिये प्रेरित किया जाता है। अस्टिैंट फादर जतिन ने भी सभी होनहार विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनको आगामी खेल मुकाबलों के लिये शुभकामनाएं दी। 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed